"गल्लन गोरिया" का टीज़र आउट, 11 जून को रिलीज होगा सॉन्ग

"गल्लन गोरिया" का टीज़र आउट, 11 जून को रिलीज होगा सॉन्ग

"गल्लन गोरिया" का टीज़र आउट, 11 जून को रिलीज होगा सॉन्ग

एक्टर जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर, दोनों पिछले साल रिलीज हुई फिल्म "बाटला हाउस" में एक साथ नजर आएं थे, और अब दोनों एकसाथ "गल्लन गोरिया" गाने में नजर आएंगे। बता दें अपकमिंग सॉन्ग एक डांस नंबर है जिसका टीज़र आज रिलीज हो गया है।

सोमवार को, मृणाल ने सोशल मीडिया पर गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर, अपने अपकमिंग गाने की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। गाने के फर्स्ट लुक पोस्टर में जॉन और मृणाल रेड कलर के अतरंगी कपड़े में नजर आ रहें थे।

वही आज गाने का टीज़र टी-सीरीज के ऑफीशियल हैंडल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। टीज़र शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "ये सीजन है डांस करने का। #गल्लन गोरिया 11 जून को रिलीज हो रहा है।

इस डांस नंबर को सिंगर ध्वानी भानुशाली और ताज़ ने गाया है। वही टीज़र में मृणाल ग्रीन कलर के लहंगे में डांस करते दिखाई दे रही है, और जॉन खड़े होकर मृणाल को ही देख रहे हैं।

टीज़र को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और वही ऑडियंस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हैं। गाना 11 जून को रिलीज़ किया जाएगा।

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही शाहिद कपूर के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "जर्सी" में दिखाई देंगी। जिसका डायरेक्शन गौतम तिन्नानुरी करेंगे। इसके अलावा वो अभिमन्यु दासान के साथ कॉमेडी फिल्म "आंख मिचोली" में भी नजर आएंगी।

वही जॉन की बात करें तो वो संजय गुप्ता की फिल्म "मुंबई सागा", "अटैक" और "सत्यमेव जयते 2" में दिखाई देगें।

चेक आउट द टीज़र

https://youtu.be/yEotU2xo_j0

Leave a Comment

OPEN IN APP